14 Mei 2011

नाराज़गी ठीक हो क्योंकि breadfruit रवाना

सीने में और कभी कभी हथियारों पर दर्द लंबे समय तक महसूस किया गया था. रैपिड palpitations कठिन काम करने के बाद सांस की तकलीफ के साथ. वह परवाह नहीं है नहीं, क्योंकि "बस गर्म पानी पीना जबकि गतिविधि को कम करने, दर्द जल्द ही गायब हो जाएगा आमतौर पर", उन्होंने समझाया.

हालांकि, दिन से दिन में, दर्द होने की संभावना थी तेजी. वजन घटाने के लिए जारी 47 किलोग्राम मूल में गिरावट से 55 किलोग्राम. उन्होंने यह भी अक्सर उत्सुक लग रहा है, शरीर थक गया, सुस्त और चेहरे पीला. तो उंगली तो अक्सर ठंड लग रहा है और नीला सा लग रहे हो. चरमोत्कर्ष, वह सांस की तकलीफ के बाद उल्टी और बिस्तर रखना लंगड़ा अस्पताल में.
जांच चिकित्सक स्पष्ट हृदय वाल्व समस्याओं. "दिल के वाल्व की स्थिति में से एक हैं बैठक नहीं", उन्होंने अधिकता की जांच के बाद कहा. परिणाम के रूप में एक, दिल बेहतर काम नहीं कर सकता. रक्त प्रवाह को शरीर भागों और से फेफड़े और अन्य स्थानों के पास नहीं था कुछ में और संचित.

खून का संचय भी समारोह गुर्दे कारण बिगड़ा. पीठ दर्द महिला पुराना है महसूस किया है कि 70 साल के. पेशाब भी लंबे समय से कष्टदायी था.

गुर्दा रोग विशेषज्ञ, डॉ.. Rahardjo Pudji समारोह प्रकट दिल की समस्याओं के व्यवधान के गुर्दे के लिए एक कारण रक्त और उच्च. विफलता दिल के मरीजों के साथ, हृदय में रक्त प्रवाह बाधित इतना है कि ठीक से साफ नहीं किया जा सकता है. प्रभाव, गुर्दे समारोह को हटाने में पदार्थ रक्त अतिरिक्त toxins और कठिन काम करने के लिए किया है. लंबे समय एक गुर्दा प्रदर्शन के बाद और कमी ठीक से काम नहीं करने के लिए सक्षम है. इसलिए, चिकित्सकों के साथ जो सौदा अस्पताल में भर्ती उसके बाद की आवश्यकता होती है परवाह है. "निपटा के साथ गंभीरता से यदि नहीं, तो आप कर सकते हैं रक्त धोने," डॉक्टर ने कहा.

से लक्षण डॉ, महसूस किया द्वारा महिला. Setiawan Dalimartha संदेह है, पारंपरिक चिकित्सा विशेषज्ञों, कोरोनरी धमनियों में समस्या का स्रोत. परिणाम के रूप में एक, रक्त का प्रवाह है और चिकनी नहीं सूजन में जमा जिसके परिणामस्वरूप शरीर भर में. जहाजों दिल सूजन के अंत में वाल्व धक्का बैठक नहीं अप स्थिति उसके लिए.

वाक्य चिकित्सक menjangkitinya अड्डा उसके दिमाग कैसे, नहीं, दिल और गुर्दे की बीमारी है कि अक्सर ऐसा हत्यारा है अब. पांच दिन अस्पताल में भर्ती है, वह घर जाने के लिए अनुमति दी थी. डॉक्टरों को चेतावनी दी और आराम को कम करने के लिए कुल गतिविधि.

चिकित्सकों ले चिकित्सा के सप्ताह के दौरान 2, वहाँ परिवर्तन कर दिया गया है महत्वपूर्ण नहीं. एक दोस्त है जो उसे दौरा पत्ते लाने breadfruit और सुझाव दिया उबला हुआ पानी पीने के लिए. "डॉक्टर दवा निगलने के घंटे पीने के बाद 2", उन्होंने समझाया. क्योंकि वह चाहता था पत्तियां breadfruit प्रभावकारिता के बारे में उनकी महसूस करने के लिए ठीक है जो कई लोगों द्वारा विशेष रूप से एक कोशिश है,.
Breadfruit पत्ते कि वृक्ष हो जाएगा सबसे अच्छा दवा पर ​​छोड़ देता है कि एक छोटे से अभी भी पुराने लेकिन. क्योंकि सामग्री के पत्ते रासायनिक अधिकतम था. धोया और सूखे सूखे जब तक अक्षुण्ण छोड़ देता है.

हर दिन एक कप पानी breadfruit 5 पत्ता फटे में छोटे टुकड़ों के साथ उबला हुआ, तो. जबकि फिर से जीवित पानी आधा जोड़ें जब तक मात्रा अब तक पहुँच 5 चश्मा. उबलते मिश्रण है फ़िल्टर हटा दिया है और बाद. लाल की तरह चाय उबला पानी कि हर दिन है नशे में. "पानी ही दिन पर खर्च किया जाना चाहिए, के लिए नहीं किया जाना चाहिए आज कल छोड़ दिया", उन्होंने समझाया.

एक महीने सुचारू रूप से अधिक उपभोग करने के लिए उबला हुआ breadfruit पत्ते, ताजा वजन और मूत्र गयी. उसकी छाती शिकायतें शुरू दर्द को महसूस plong, और नहीं. तीन महीने के बाद वह सामान्य स्वस्थ शरीर के रूप में एक महसूस किया.

चिकित्सक परीक्षा के परिणाम दिल दिखाया और अब गुर्दे कोई समस्या है. इसके बजाय वह स्वस्थ था प्रदर्शन की अनुमति दी है ऐसी गतिविधियों वह जब.

Tidak ada komentar:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...